Be AwareYT

motivational and inspirational biography in hindi, success story in hindi, amazing and interesting facts in hindi, odd and weird facts, rochak tathya,

Saturday, 13 June 2020

Joe Metheny Story In Hindi | The Story Of A Serial Killer

Joe Metheny Story In Hindi |Story Of A Serial Killer | Joe Metheny Hindi



Joe Metheny Story In Hindi, Story Of A Serial Killer, Joe Metheny Hindi, Jo'e Metheny hindi, joe Metheny,  joe Metheny story,  


दोस्तों, क्या आप Joe Metheny नाम के इंसान को... अरे ये तो इंसान नही बल्कि हैवान है। अब आप सोच रहे होन्गे की आखिर इसने ऐसा क्या किया... तो दोस्तों, ये Joe Metheny इतना खतरनाक आदमी है की ये लोगों को बोहोत ही अजीबोगरीब तरह से मारता यानी उनका murder करता था। कभी किसिका गला घोट के, तो कभी किसीको चाकू और तो कभी को कुलाड़ी से मारता था । Joe Metheny इतना खतरनाक था की इसने एक लडकी को मारने के बाद दफना दिया और फिर बाद में उसी दफनाए हुये लडकी को बाहर निकाला और उसकी गर्दन काटकर नदी में फैक दिया और वापस दफना दिया। और दोस्तो सबसे घटिया और हैरानी वली बात ये है की ये Joe Metheny भाईसाब ने लोगों को ही लोग खिला दिये थे। इसका मतलब मैं आपको आगे ईस आर्टिकल में बताता हूँ। तो दोस्तो, आज के इस article में हम Joe Metheny ने जो murders किये है उनके बारें में जानेगे और आखिर उसको Serial Killer का tag भी कैसा मिला वो भी जानेगे। तो चलिये जानते है Joe Metheny Story In Hindi




Joe Metheny Story In Hindi, story Of A Serial Killer  Joe Metheny Hindi


Joe Metheny का जनम 2 मार्च 1955 में अमेरिका के meryland मे हुआ था। Joe Metheny को सब टाइनी (Tiny) के नाम से पुकारते थे जब की वो खूद 6 फीट 1 इंच का था और काफी हट्टा खट्टा आदमी था। वो अपना सारा पैसा दारु वेग्गेरा ऐसी चीज़ो में उडाता था। फिर बाद में उसने ड्राईवर की जॉब करना चालू कर दिया।


पर साल 1994 में metheny ने एक 40 वर्षिय औरत जिसका नाम Cathy Ann Magaziner था, उसका मर्डर कर दिया। उसके शरीर को metheny ने फैक्ट्री के पीछे एक कब्र में दफना दिया जिस फैक्ट्री में वो काम करता था। बाद में उसने कहा कि उसने उसका गला घोंट दिया था और उसने छह महीने बाद वापस उस कब्र को खोदा और उसके सिर को काटकर एक बॉक्स में रख दिया, और उसे कचरे में फेंक दिया।



Joe Metheny Story In Hindi |Story Of A Serial Killer | Joe Metheny Hindi



फिर और साल 1995 में उसने 2 और आदमियों को कुलाड़ी से मार डाला । और 1996 में भी उसने एक लडकी को चाकू से मार डाला।


दोस्तो, मैने आपको article के starting में कहा था की उसने इन्सान को इन्सान खिला दिये, तो अब मैं आपको उसके बारें में बताता हू। जिस लोगो को Joe Metheny मारता था, उनके मास को ये बर्गर में डाल के लोगो को बेचता था। छि यार, कितना खीनौना और खतरनाक था आदमी था ये, ohh....


8 december 1996 में उसने एक लड़की को kidnapped किया जिसका नाम Rita Kemper था। इस लड़की को उसने उसी फैक्ट्री के पास एक कमरे में बन्द करके रखा था। पर rita kemper वहा से किस तरह भाग निकली और तुरंत police को कॉन्टैक्ट किया। फिर 15 december 1996 को पुलिस ने joe metheny को arrest कर लिया। फिर पूछताछ में उसने कुछ murders को कबूल किया जो उसने किये थे।



Joe Metheny Story In Hindi |Story Of A Serial Killer | Joe Metheny Hindi



बाद में पुलिस ने उसको उस कब्र के पास ले गये जहा उसने magaziner को मार डाला था। कब्र खोदने के बाद पुलिस को magaziner का सिर्फ शरीर ही मिला जबकी उसका सिर गायब था। पर अबी तक पुलिस ये पूरी तरह से क्लियर नही कर पायी की आखिर इसने कितने murders किये है। पर ये joe metheny भाईसाब छाती ठोककर कहते है की मैने 10 murder किये है। जिसके बाद उसको जेल में डाल दिया जाता है।


लेकिन 62 साल की उम्र में, 5 ऑगस्ट 2017 को वो अपने prison cell यानी jell के कमरे में मरा हुआ पाया जाता है। Joe Metheny के वकिल ने बताया की कम उम्र से ही उसने ड्रग्स और alcohol लेना शुरु कर दिया था जिसकी वजह से वो इतना violent और खतरनाक बन गया था।


तो दोस्तो, ये थी serial killer joe metheny की कहानी  । आपके विचार कमेंट मे ज़रूर बताना और निचे दिये गये वीडियो से BeawareYT Youtube Channel को Subscribe ज़रूर कर लेना और भी इस तरह के videos देखने के लिए । तो चलिये दोस्तों, मिलते है और एक ऐसे ही post के साथ तब तक के लिए जय हिंद वन्दे मातरम । 


     

No comments:

Post a comment